Ad by Google
जानकारी

प्रधानमंत्री पर दिए गए टिप्पणी को लेकर भाजपा को मिला कांग्रेस का समर्थन…….

Ad by Google
Ad by Google

प्रधानमंत्री पर दिए गए टिप्पणी को लेकर भाजपा को मिला कांग्रेस का समर्थन हम अक्सर ही कांग्रेस और बीजेपी को एक दूसरे पर हमलावर होते हुए देखते हैं. दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर निशाना साधने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती. हालांकि‌ इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आप के नेता द्वारा दिए गए टिप्पणी को लेकर मामला शांत होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा हैं…….

जिस पर अब कांग्रेस पार्टी का एक राजनेता ने भी बयान जारी किया है. कांग्रेस पार्टी ने भी आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि इसे गुजरात में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के लिए निंदा की है उन्होंने कहा कि गुजरात और देश इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे……

आप नेता की टिप्पणी की निंदा करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पीएम मोदी की मां लगभग 100 वर्ष की हैं और उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है. कांग्रेस इसकी निंदा करती है. गुजरात की यह लड़ाई भाजपा बनाम कांग्रेस की होगी. बघेल ने आगे दावा किया कि AAP भाजपा की ‘बी’ टीम है और वे कांग्रेस को हराने के लिए गुजरात, गोवा और उत्तराखंड जाते हैं……..

इतना ही नहीं उन्होंने आप को ‘खास आदमी पार्टी’ करार दिया. आपको बता दे कि गोपाल इटालिया का एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ बताते हुए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई और इसे पीएम मोदी के लिए जातिसूचक गाली बताया…..

इटालिया को दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा माँग किए जाने के बाद हिरासत में लिया था. NCW प्रमुख ने इटालिया को एक विवादास्पद वीडियो के लिए तलब किया, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था….

आप अध्यक्ष के इस बयान की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कहा कि केजरीवाल का नए स्तर पर गिरना आश्चर्य की बात नहीं है. उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद से गुजरात के आप अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 वर्ष की मां पर दुर्भावना से हमला किया. स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि केजरीवाल के लिए यह आश्चर्य की बात नहीं है. नरेंद्र मोदी की मां का एकमात्र अपराध यह है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को जन्म दिया…”

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक खींचतान के बीच भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को अपने राज्य प्रमुख गोपाल इटालिया की हालिया टिप्पणी को लेकर आप पर निशाना साधा. वहीं इसपर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने कहा कि आप की नाटक करने की पुरानी आदत है, हालांकि, पार्टी गुजरात में सफल नहीं होगी…..

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उनकी टिप्पणी पर इटालिया की खिंचाई की. पात्रा ने कहा था, “प्रधानमंत्री को नीचा बताना देश के लोकतांत्रिक नियमों के खिलाफ है. यह देश का अपमान है. कोई भी जाति हो या कोई भी धर्म, कोई भी व्यक्ति नीच नहीं हो सकता….”

यह भी पढ़ें:- गुजरात में होने वाले चुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और आप में जबरदस्त        टक्कर…….

Ad by Google
Swati Suman

Recent Posts

राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी की बोलती बंद तो वही ममता बनर्जी पर भी किया प्रहार

राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी की बोलती बंद तो वही ममता बनर्जी और मीडिया…

1 year ago

जयराम रमेश ने दिया बड़ा बयान कहा “ये अमृतकाल नहीं ये अघोषित आपातकाल है”

जयराम रमेश ने दिया बड़ा बयान कहा "ये अमृतकाल नहीं बल्कि अघोषित आपातकाल है". कोयला…

1 year ago

जानिए कैसे वरुण गांधी ने बढ़ाई कांग्रेस, भाजपा और सपा की मुश्किलें…

जानिए कैसे वरुण गांधी ने बढ़ाई कांग्रेस, भाजपा और सपा की मुश्किलें. साल 2024 में…

1 year ago

अमेरिकी अरबपति के बयान पर आखिर क्यों आग बबूला हुई कांग्रेस और बीजेपी..

अमेरिकी अरबपति के बयान पर आखिर क्यों आग बबूला हुई कांग्रेस और बीजेपी. तो वही…

1 year ago

हिलसा में जल्द ही बनेगा मॉडल चिल्ड्रेन पार्क विभिन्न जगहों का किया गया निरीक्षण.

हिलसा में जल्द ही बनेगा मॉडल चिल्ड्रेन पार्कअधिकारी एवं जनप्रतिनिधि ने विभिन्न जगहों का किया…

1 year ago

लालू यादव करेंगे महागठबंधन की रैली को संबोधित, जानिए रैली के क्या-क्या है मायने

लालू यादव करेंगे महागठबंधन की रैली को संबोधित, जानिए इस रैली के क्या-क्या है मायने.…

1 year ago
Ad by Google

This website uses cookies.